फिरोजाबाद: थाना रामगढ़ पुलिस ने दो चोर दबोचे

फिरोजाबाद। रामगढ़ पुलिस ने चोरी के 36 घंटे के अंदर ही चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी किया गया फ्रिज बरामद कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

अंबे नगर गली नंबर चार सांती रोड निवासी सीमा देवी पत्नी ललित कुमार ने थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ सूचना दी थी। जिसमें उसने बताया था कि चोर उसके घर में रखे फ्रीज को चोरी कर ले गये हैं। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने शहर में चोरी होने की घटना को गम्भीरता से लेते हुये शीघ्र गिरफ्तारी व चोरी के माल की बरामदगी करने के लिये रामगढ पुलिस को निर्देश दिये। पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुये मुखबिर की सूचना पर घटना के महज 36 घंटो के अन्दर दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गये चोरों ने अपना नाम बंन्टी पुत्र सुरेन्द्र पाल निवासी गली नंबर एक अम्बेनगर और मुकेश कुमार पुत्र बालिस्टर निवासी गली नंबर दो अम्बेनगर रामगढ को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी किया फ्रीज बरामद कर लिया।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1350