टूंडला: एससी प्रमाण पत्र नहीं तो वोट नहीं-महाराज सिंह धनगर

-गांव बन्ना में धनगर समाज की हुई बैठक

टूंडला। धनगर समाज की एक बैठक का आयोजन गांव बन्ना में किया गया। जिसमें धनगर समाज के प्रमाण पत्र नाम बनने पर समाज के लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया।

बैठक में समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव महाराज सिंह धनगर ने कहा कि धनगर समाज के एससी प्रमाण पत्र नहीं बनाये जा रहे है। जिससे धनगर समाज में काफी आक्रोश व्याप्त है। जबकि धनगर समाज अधिकारी एवं कर्मचारियों को समय-समय पर शिकायती पत्र देकर अवगत कराया है कि प्रमाण पत्र को जारी कराया जाए लेकिन अभी तक नहीं कराया है। भाजपा सरकार के विधायक या अधिकारी ने प्रमाण पत्र जारी करने की पहल नहीं की है। आगामी लोकसभा चुनाव में धनगर समाज एकजुट होकर भाजपा सरकार को सबक सिखाएगी, प्रमाण पत्र नहीं तो वोट नहीं।

बैठक की अध्यक्षता जगदीश प्रसाद ने की तथा संचालन आरबी सिंह ने किया। इस मौके पर विजय सिंह, डा. आरबी सिंह धनगर, नेपाल सिंह, सुगड़ सिंह, बृजमोहन, जगदीश प्रसाद, केहरी सिंह, कैलाश चन्द्र, रामप्रसाद, गजाधर सिंह, लक्ष्मण सिंह धनगर, दिगंबर सिंह धनगर, सतेन्द्र सिंह धनगर, आंनद धनगर, भवानी सिंह धनगर, वीरेन्द्र अग्रवाल, बाबूलाल, धर्मेन्द्र कुमार, श्यामवीर सिंह, भीकम सिंह, रामकिशन धनगर, बब्लू धनगर, केशव धनगर आदि मौजूद रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 447