फिरोजाबाद: लाॅज में रह रहे युवक की संद्विग्ध परिस्थतियों में मौत

फिरोजाबाद। थाना उत्तर क्षेत्र स्थित एक लाॅज में रह रहे युवक की संद्विग्ध हालत में मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराया है।

जानकारी के मुताबिक थाना दक्षिण क्षेत्र के महावीर नगर निवासी मोनू मिश्रा उम्र्र 35 वर्ष पुत्र कृष्णदेव मिश्रा काफी समय पहले गुजरात चला गया था। वह गुजरात में नौकरी करता था। लगभग एक महीने पहले मोनू फिरोजाबाद आ गया। यहाॅ पर वह कारखानों में कांच बेयर का काम करने लगा। वह थाना उत्तर क्षेत्र स्थित प्रकाश लाॅज में रह रहा था। लाॅज में उसकी मौत हो गई। लाॅज में युवक की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। जानकारी होने पर मृतक का भाई गौरव भी फिरोजाबाद आ गया। मृतक के भाई ने बताया कि मोनू शराब पीने का आदी था। उसकी तबीयत भी खराब थी।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244