फिरोजाबाद: बच्चों के विवाद में जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल

फिरोजाबाद। थाना नगला खंगर क्षेत्र के गांव कोटरा में दो पक्षों के बीच बच्चों के बीच हुए झगड़े को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ग्राम कोटरा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। गांव के ईश्वर दयाल का कहना है कि जब वह बाजार से दूध का हिसाब कराकर घर वापस लौट रहे थे। तभी गांव के ओमकार, रामचंद्र, रिंकू, रूप सिंह, राकेश ने उन्हें रोक लिया और गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी। परिजन घटना को लेकर बात करने के लिए आरोपियों के घर पहुंचे। जहां उनके साथ भी लाठी डंडों से मारपीट की गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मारपीट में ईश्वर दयाल, बबलू, विषना देवी घायल हो गईं। पीड़ित का कहना है कि पुलिस ने तहरीर के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी मारपीट के दौरान दूध के हिसाब के 48 हजार रुपये भी लूटकर ले गए थे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218