फिरोजाबाद: स्कूल वैन ड्राईवर का मिला शव

-परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

फिरोजाबाद। आईवे स्कूल की वैन चलाने वाले ड्राईवर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने स्कूल के ही कुछ लोगों पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र के आलमपुर कनैटा निवासी 30 वर्षीय दिवारीलाल पुत्र महीपाल सिंह रसीदपुर कनैटा स्थित आईवे स्कूल में गाड़ी चलाता था। गुरुवार रात 10 बजे वह घायल अवस्था में स्कूल से 500 मीटर की दूरी पर पड़ा मिला। स्कूल स्टाफ द्वारा उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी।

मृतक के भाई ग्रीश चंद्र ने बताया कि उनका भाई स्कूल की गाड़ी चलाता था। उन्हें आशंका है कि स्कूल के कर्मचारियों ने मारपीट कर उसकी हत्या की है। इस मामले को लेकर मृतक के भाई ने तहरीर दी है। इंस्पेक्टर प्रेमशंकर पांडेय का कहना है कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218