फिरोजाबाद: रसोईया ने प्रधानाध्यापक को चप्पलों से पीटा

-छेड़खानी का लगाया आरोप, कमरे में किया बंद

फिरोजाबाद। नारखी ब्लाक के एक स्कूल में बच्चों के सामने शिक्षक की मर्यादाएं तार-तार हो गईं। रसोईया ने प्रधानाध्यापक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए चप्पलों से पिटाई कर दी। जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और उसे कमरे में बंद करते हुए हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया और थाने ले गई।

मामला प्राथमिक स्कूल रैपुरा का है। सुबह नौ बजे प्रधानाध्यापक हुकुम सिंह अपने कार्यालय में बैठे थे और सहायक अध्यापक कक्षों में बच्चों को पढ़ा रहे थे। उसी दौरान एक रसोईया प्रधानाध्यापक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगी। यह देखकर सभी सहायक अध्यापक और बच्चे भी बाहर निकल आए। ग्रामीण भी एकत्रित होने लगे। ग्रामीणों ने रसोईया से जानकारी ली तो वे आक्रोशित हो गए।

उन्होंने प्रधानाध्यापक को कमरे में बंद कर दिया। कुछ समय बाद उन्हें बाहर निकालकर लाए तो रसोईया चप्पलों से पिटाई करने लगी। रसोईया का कहना था, कि प्रधानाध्यापक आए दिन छेड़खानी करता है। सूचना मिलने पर रामगढ़ थाना पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने प्रधानाध्यापक को अपनी हिरासत में ले लिया और थाने ले गई।

इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़िता ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, बीएसए आशीष पांडेय ने बताया कि मामले की जांच बीईओ उवेंद्र सिंह को सौंपी गई है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218