शिकोहाबाद: मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

शिकोहाबाद। एसआरएस मैमोरियल इंटरनेशनल स्कूल में रविवार को मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट और कक्षा 11 में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र एवं शील्ड देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम एसआरएस मेमोरियल इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक ठाकुर जयवीर सिंह तोमर की अध्यक्षता में किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि समाजसेवी डॉ. पीएस राना रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ मंचासीन अतिथियों ने मां शारदे के समक्ष दीप प्रज्जवलन एवं पुष्प अर्पित कर किया। इंटर मीडिएट में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले अभिनव, सामभवी, द्वितीय स्थान पर क्रिश और लक्ष्मी शर्मा और तृतीय स्थान पर सचिन रहे। वहीं कक्षा 11 में आशीष, अजय, और मुक्ता सेंगर ने प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा 10 में वंशिका राठौर, रोहन गुप्ता, प्राची यादव ने प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। सभी मेधावी विद्यार्थियों को अतिथियों द्वारा सम्मानित किया गया।

मुख्य अतिथि ने छात्र-छात्राओं और अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों पर पढ़ाई का ज्यादा दवाब ना डालने की सीख दी। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय निदेशक ने सभी अतिथियों का सम्मान किया और कायर्क्रम के समापन की घोषणा की। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि दिनेश वशिष्ठ, चंद्रप्रकाश राठौर, सत्यनारायण शर्मा, अनुराग यादव, यतेंद्र कुमार के अलावा प्रधानाचार्य संदीप कुमार, रमन तिवारी, अतुल, संजय, ऋषीकांत वर्मा, मंजेश, सुकीर्ति, ममता, तनू फातिमा और निदा नाज मौजूद रहीं।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 707