शिकोहाबाद: महिला को लिफ्ट देकर जहर खुरानों ने लूटा

-बेहोशी की हालत में सड़क पर छोड़ कर भागे, अस्पताल में भर्ती कराया

शिकोहाबाद। जहर खुरान बुजुर्ग महिला और पुरुषों को अपना शिकार बना रहे हैं। एक बाइक सवार जहर खुरानों ने बुजुर्ग महिला को लिफ्ट देकर पहले उसे बाइक पर बैठाया और फिर उसे बेहोश करके उसके पास रखे आभूषण और नकदी लेकर रफूचक्कर हो गये। बेहोशी की हालत में मिहला को सड़क किनारे छोड़ कर भाग गये।

थाना खैरगढ़ के गांव हुसैनपुर निवासी रामरती देवी (75) पत्नी स्व गोपाल सिंह सोमवार को सुबह घर से प्रतापपुर चैराहे पर पहुंची। चैराहे पर खड़े होकर वाहन का इंतजार कर रहीं थी। तभी एक युवक बाइक से वहां पहुंचा और बोला अम्मा कहां जाओगी। उसने बताया कि मैनपुरी। युवक ने कहा कि अम्मा बैठ जाओ, मुझे भी मैनपुरी जाना है। बुजुर्ग महिला उनके लालच में आ गयी और बाइक पर बैठ गई। मैनपुरी चैराहे पर बाइक सवार ने अपने दूसरे साथी को भी बैठा लिया।

दोनों ने महिला को आगे जाकर बेहोश कर दिया और उसके पास रखे आभूषण और नकदी लूट कर महिला को माढ़ई के पास सड़क किनारे लिटा कर भाग गये। शाम को जब स्थानीय लोगों ने महिला को सड़क किनारे पड़ा देखा तो एंबुलेंस को बुला कर उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया। जब सुबह महिला को होश आया तब घटना की आपबीती बताई। बुजुर्ग ने अपने स्वजनों को बताया। फोन पर घटना की जानकारी होने पर महिला के स्वजन अस्पताल पहुंच गये।

फिलहाल बुजुर्ग महिला अस्पताल में भर्ती है। जिसका उपचार चल रहा है। स्वजानो ने थाने में कोई तहरीर नहीं दी है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह का कहना है कि थाने पर इस तरह की कोई सूचना नहीं है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 688