सिरसागंज: अमेजिंग वर्ल्ड में बच्चों ने बनाए वाल हैंगिग क्राफ्ट

सिरसागंज। नगर के प्रतिष्ठित विद्यालय अमेजिंग वर्ल्ड में निदेशक अंशुल खंडेलवाल एवं प्रधानाचार्या ललिता वशिष्ठ के निर्देशन में चल रहे समर कैम्प में बच्चों ने हैंगिग क्राफ्ट बनाकर अपनी कला का प्रदर्शन किया।

जिला विज्ञान क्लब के जिला समन्ययक अश्वनी कुमार जैन ने बताया कि समर कैम्प के माध्यम से बच्चे नई गतिविधियों को अत्यंत उत्साह के साथ सीखते हैं। उन्होंने अमेजिंग वर्ल्ड के बच्चों द्वारा लिपिन आर्ट के माध्यम से बनाए गए अत्यंत आकर्षक वाल हैंगिंग की सराहना करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

प्रधानाचार्या ललिता वशिष्ठ ने बताया कि समर कैम्प में बच्चे प्रातः 8 बजे से योगा, कराटे, वेस्ट मैटेरियल से क्राफ्ट, म्यूजिक एंड डांस, ड्राइंग एंड पेंटिंग, क्ले मॉल्डिंग, एम्ब्रॉयडरी, हुला हूप, स्केटिंग एवं क्रिकेट की गतिविधियां सीख रहे हैं।जिससे बच्चों में खेल के साथ ज्ञान की भी वृद्धि हो रही है।

इस अवसर पर गुँजन चतुर्वेदी, शिवानी चंदेल, शैलेन्द्र सिंह, पावनी जैन, आराध्या खंडेलवाल, सान्वी, आरवी, अक्षिता, आरव, शिवन्या, प्रेम, कार्तिक, विनायक, शौर्य, पीहू, मणिकनिका, अनिका, सात्विक, माधव, यशलोक, दृश्य, श्रेयस, राबिया, आर्यव, अर्थव आदि उपस्थित रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1156