भीषण गर्मी में  बिजली कटौती के विरोध में व्यापार मंडल ने सौपा ज्ञापन

फिरोजाबद। भीषण गर्मी में अघोषित बिजली कटौती के विरोध में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने विद्युत सब स्टेशन पर धरना प्रदर्शन करते हुए विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता को एक ज्ञापन सौंप कर विद्युत कटौती बंद किये जाने की मांग की।

 


उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल महानगर के अध्यक्ष अंबेश शर्मा की नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता शहर पंकज गोयल को ज्ञापन सौंप कर नगर में विद्युत आधुनिकरण केवल विस्तार के कार्य में बिजली तार बदलने के कारण प्रातः 9 बजे से देर शाम तक की जा रही विद्युत कटौती को बंद करने की मांग की। साथ ही दुर्गा नगर की गलियों में लटकते तारों एवं जर्जर विद्युत पोलों को बदलने की मांग की।

साथ ही शहर की बिजली समस्याओं के के बारे में बताया। अधीक्षण अभियंता ने प्रतिनिधिमंडल को बिजली समस्याओं का शीघ्र से शीघ्र निवारण करने का आश्वासन दिया। इस दौरान रामाशंकर यादव दादा(वरिष्ठ उपाध्यक्ष) रामबाबू झा(महामंत्री) चंचल गोयल (महामंत्री) परशुराम लालवानी (महानगर अध्यक्ष, आई.टी.सेल) अर्जेश उपाध्याय (महानगर महामंत्री, आई.टी.सेल) राजपाल यादव, राकेश शर्मा, मुकेश शर्मा, अरविंद शमा,र् मुन्नालाल गोला, अनिल गुप्ता, अमीना युवा महानगर अध्यक्ष, सुभाष यादव, रानू प्रजापति, विवेक कौषल मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1156