फिरोजाबाद: हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

-गोली मारने के बाद गर्दन पर किया कुल्हाड़ी से वार, आरोपी पर दर्ज थे 12 से अधिक मुकदमे

फिरोजाबाद। थाना सिरसागंज क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपियों ने गोली मारने के बाद आरोपी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किया और मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

घटना शनिवार दोपहर की है। थाना सिरसागंज क्षेत्र के सोथरा रोड पर सूनसान जगह पर थाना नगला खंगर क्षेत्र के गांव नगला गुलाल निवासी 45 वर्षीय कमलेश पुत्र श्रीराम की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। कार सवारों ने पहले कमलेश की बाइक में पीछे से टक्कर मारी। कमलेश के घायल होकर गिरने के बाद कार सवारों ने उसे गोली मार कर हत्या कर दी। गोली पीठ के पास लगी। कमलेश सिरसागंज की तरफ से सोथरा की ओर जा रहा था। दो गोलियां मारने के बाद आरोपियों ने उसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई बार किए, जिससे उसके जिंदा रहने की आशंका न रह जाए। इस घटना को अंजाम देकर हत्यारोपी मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी होते ही एसपी ग्रामीण कुंवर रणविजय सिंह, सीओ प्रवीन कुमार और इंस्पेक्टर बैजनाथ सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आसपास के लोगों से घटना को लेकर जानकारी ली। एसपी ग्रामीण ने बताया कि मृतक हिस्ट्रीशीटर था। उसके विरुद्ध फिरोजाबाद के साथ ही मैनपुरी में भी कई मुकदमे दर्ज थे। अभी तक की जांच में सामने आया है कि आरोपी पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज थे। ये हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244