फिरोजाबाद: जेई के समर्थन में आए अभियंता, निलंबन वापस लेने की मांग

फिरोजाबाद। राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन ने दो अवर अभियंताओं के निलंबन को पूरी तरह गलत बताया है। इस आदेश को तत्काल वापस लेने की मांग की है। गांधी पार्क विद्युत उप केंद्र पर शनिवार को सम्पन्न हुई, बैठक मे पदाधिकारियों ने पांच सूत्रीय मांगों को तत्काल स्वीकार करने की मांग की।

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने कहा कि ट्रांसफार्मर में क्षति को लेकर जिस तरह दो अवर अभियंताओं को संस्पेंड किया गया है। वह पूरी तरह गलत है, उसे तत्काल निरस्त किया जाना चाहिए। संगठन के सचिव लोकेंद्र पाठक ने उच्चाधिकारियों से पेट्रोल एवं एरियर का भुगतान समय से कराएं जाने की मांग की गई है। जोन अध्यक्ष अनुज भारद्वाज ने कहा कि बिजनेस प्लान के तहत कार्यकारी संस्था कार्य कर रही है। ऐसे में अवर अभियंताओं को दोषी न बनाया जाए।

प्रचार प्रमख कयामुद्दीन खान ने कहा कि डिस्कनेक्शन के दौरान कर्मचारियों को पूरी सुरक्षा प्रदान की जाए। इसके अलावा अवकाश के दिन अनावश्यक कार्य के लिए दबाब न बनाए। बैठक में देवेंद्र बघेल, रंजीत, बबलू गौतम, बलराम गुप्ता, राहुल के अलावा अवर अभियंता मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1144