फिरोजाबाद: सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादवने कहा ओपियन पोल झूठे

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव ने पार्टी कार्यालय पर पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन जीत रहा है। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र के आसपास की सीट भी सपा जीत रही है। उन्होंने ओपिनियन पोल को सिरे से खारिज कर दिया है। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं से मतगणना के नतीजों पर शांति बनाये रखने की अपील की है।

सोमवार को सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने पार्टी कार्यालय पर एक पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि जो टीवी पर ओपिनियन पोल दिखाया जा रहा हैं, वो गलत हैं। इंडिया गठबंधन जीत रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी के संसदीय क्षेत्र के आसपास की सीट भी सपा इंडिया गठबंधन के पक्ष में हैं। योगी के क्षेत्र में भी सपा जीत रही है। आजमगढ़ में भी निरहुआ को मजबूत बता रहे है, जो गलत है।

यूपी में इंडिया गठबंधन 60 सीट जीतेगा। ओपिनियन पोल और एग्जिट पोल पहले भी झूठे साबित हुए हैं और इस बार भी होंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए जो रिजल्ट आए उसे स्वीकार करें और शांति बनाये रखें।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218