फिरोजाबाद: प्रधानमंत्री की शपथ पर भाजपाईयों ने बांटी मिठाई, हुई आतिशबाजी

फिरोजाबाद। भाजपा एनडीए के नेतृत्व में तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर भाजपाईयों ने जैन मंदिर पर मिष्ठान वितरण कर हर्ष व्यक्त किया। साथ ही आतिशबाजी चलाकर खुशी का इजहार कर भारत माता की जय, नरेंद्र मोदी जिन्दाबाद आदि के गगनभेदी नारे लगाए।

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य देवेश भारद्वाज ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के हर पहलुओं पर काम कर रहे है। सबका साथ सबका विकास के साथ निरन्तर तीसरी बार देश में सरकार बन रही है। निकंुज शुक्ला ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने अपने नेतृत्व में भारत ही नहीं, अपितुु विश्व पटल पर कीर्तिमान स्थापित किया है। जनहित योजनाओं को धरातल पर उतारकर जनता को सीधे-सीधे लाभ देने का काम किया है।

मिष्ठान वितरण के दौरान कार्यक्रम संयोजक यतेंद्र चक पिंकी, विनय विद्यार्थी, धीरज पाराशर, सेमी सागर, भारत सिंह, रंजीत सिंह, अनुराग शर्मा, अंकित शर्मा, संतोष राठौर, आशीष यादव, मनोज यादव ताऊ, दीपक गुप्ता कालू, आकाश गर्ग, अवधेश बाल्मीकि, लकी गर्ग, इंजी. दिलीप सिंह, रजत राठौर, सुनील मिश्रा, राहुल शर्मा, सोवरन सिंह, पवन दीक्षित, पूनम शर्मा, सुभाष राठौर, पीयूष शर्मा, सौरभ गर्ग, विक्रम पचैरी, देशदीपक यादव, मुकुल दिवाकर, विजय शर्मा, विनोद पचैरी, प्राचीर सेठ आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218