फिरोजाबाद: कांग्रेस धन्यवाद यात्रा निकालकर जनता का करेंगी आभार प्रकट

फिरोजाबाद। कांग्रेस पार्टी द्वारा 11 से 15 जून तक जिले के समस्त विधानसभाओं में धन्यवाद यात्रा निकालकर कर जनता जनार्दन का आभार करेंगी।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने घर संसार कार्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव तथा प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के निर्देश पर 11 से 15 जून तक जनपद फिरोजाबाद की समस्त विधानसभाओ में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा धन्यवाद यात्रा का आयोजन किया जायेगा। इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को जीताने पर जनता आभार प्रकट किया जायेगा।

जिलाध्यक्ष ने बताया कि 11 जून को फिरोजाबाद विधानसभा में धन्यवाद यात्रा मोनार्क होटल के नीचे से प्रारंभ होगी, जो कि कोटला चुंगी, नगलाबरी, जाटवपुरी चैराहे होते हुए रसूलपुर पर पहुंचकर समाप्त होगी। 12 जून को शिकाहाबाद, 13 को टूंडला, 14 को सिरसागंज एवं 15 जून को जसराना में निकाली जायेगी।

वार्ता के दौरान मुकेश नगर अध्यक्ष शिकोहाबाद, मनोज भटेले, दाऊद खान, प्रदीप कुलश्रेष्ठ, यश दुबे, नौशाद कुरेशी, संत कुमार, शोएब अंसारी, रामशंकर राजोरिया, खजांची दिवाकर, रामकुमार रावत, चंद्रकांत यादव, रोहित यादव, मयंक गोस्वामी आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1144