फिरोजाबाद: ईद उल अजहा त्यौहार पर व्यवस्थाऐं दुरूस्त रखने की मांग

फिरोजाबाद। ईद उल अजहा त्यौहार जनपद में 17 जून को मनाया जायेगा। सोमवार को करबला कमेटी के अध्यक्ष हिकमत उल्ला खां के नेतृत्व में मौलानाओं का एक प्रतिनिधि मंडल ने प्रशासनिक अधिेकारियों से मिला और 18 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा है।

प्रतिनिधि मंडल ने डीएम रमेंश रंजन, एसएसपी सौरभ दीक्षित, नगर आयुक्त घनश्याम मीणा, महापौर कामिनी राठौर को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि ईल उल अजहा त्यौहार पर मस्जिदों के आसपास साफ-सफाई कराने, स्ट्रीट लाइटों को सही कराने, पर्याप्त मात्रा में पानी उपलब्ध कराने के साथ क्षत्रिग्रस्त मार्गो को दुरूस्त कराने के अलावा फूंके हुए ट्रांसफार्मर को ठीक कराने, निर्बाध विद्युत आर्पूति सुचारू रखने एवं मिश्रित इलाकों में पुलिस फोर्स तैनात करने की मांग प्रमुखता से की है।

ज्ञापन देने वालों में जामा मस्जिद के सेक्रेटरी सूफी जमील नासिर अबरारी, शाही मस्जिद के सेक्रेटरी अपसार हुसैन, पूर्व पार्षद हादी हसन अंसारी, समाजसेवी सद्दाम हुसैन, सैफुल्लाह खान आदि रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218