फिरोजाबाद: सीएससी संचालक पर गोली चलाने वाले की पुलिस से हुई मुठभेड़

-पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, गोली लगने से एक घायल

फिरोजाबाद। कठफोरी बाजार में एक व्यक्ति द्वारा जन सेवा केंद्र संचालक पर किए गए तमंचे से फायर के बाद अगले ही दिन पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारने वाले व्यक्ति का दबोच लिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में अभियुक्त के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसके पास से तमंचे और कारतूस भी बरामद किए है।

कठफोरी बाजार में शनि मंदिर के सामने दो बाइकों में भिडंत हो गई थी। इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद विवाद हो गया। जन सेवा केंद्र संचालक कुलदीप बघेल ने बीच बचाव कराने का प्रयास किया। इससे क्षुब्ध मैनपुरी करहल के गांव अशपुरा निवासी बाइक सवार युवक बाद में अपने साथी के साथ आया और जनसेवा केंद्र संचालक पर दो राउंड फायर कर दिए थे। गोली चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया। पुलिस को घटना से जुड़े आरोपी के नहर की पटरी होते हुए शिकोहाबाद जाने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने भदान व सूरजपुर के बीच नहर की पटरी के पास घेराबंदी शुरू कर दी। कुछ देर बाद बाइक पर दो युवक आते दिखे, जिनमें से एक ने पुलिस पर फायर कर दिया। फिर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें गोली एक अभियुक्त के पैर में जा लगी।

इसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड लिया। पुलिस ने उनके पास से दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस व दो खोखा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपियों ने पुलिस को अपने नाम वीर बहादुर उर्फ मंगू पुत्र दुर्गपाल निवासी असपुरा थाना करहल जो कि मुख्य आरोपी था और दूसरे ने अपना नाम सौरभ चैहान पुत्र जयराम चैहान निवासी नहेर्रा थाना खंदौली आगरा बताया है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244