फिरोजाबाद: उचित दर विक्रेताओं ने जिला पूर्ति अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

-प्रतिमाह होने वाली समस्याओं का समाधान कराने की मांग

फिरोजाबाद। आल इंडिया फेयर प्राइज शाॅल डीलर्स फेडरेशन के बैनर तले समस्त उचित दर विक्रेताओं ने खाद्य आयुक्त लखनऊ उ.प्र सरकार के नाम संबोधित ज्ञापन जिला पूर्ति अधिकारी को सौंपा है। जिसमें प्रति माह होने वाली समस्याओं को निराकरण कराने की मांग है।

महानगर अध्यक्ष रामनाथ शर्मा के कहा कि समस्त उचित दर विक्रेताओं को राशन बांटने के दौरान प्रतिमाह कोई न कोई समस्या आती है। उन्होंने कहा कि ईकेवाईसी को ग्राहक सेवा केंद्र से कराने जाने, प्रतिमाह वितरण से पूर्व मशीन संबंधित सभी .त्रुटियों को पूर्ण कराने, जिससे वितरण दिवस पर वितरण सुचारू रूप से संभप हो सके। किसी भी समस्या के लिए जनपद में किसी जिम्मेदार अधिकारी को जबाबदेही के लिये नियुक्त किया जायें। वितरण कार्य के दौरान सभी दुकानों का निरीक्षण करते हुये पटल पर हो रही समस्याओं को संज्ञान लेकर उसका समय से ही निराकरण कराया जायें।

वितरण पूर्व सभी उचित दर दुकानों पर खाद्यान्न की पूर्ति की जाये। जिससे सभी का वितरण उचित दिनांक पर संभव हो सके। ठेकेदार द्वारा खाद्यान्न को उचित मात्रा में सभी दुकानों पर अपने साधन द्वारा पहुंचाने की व्यवस्था की जाये। कोटेदार अपने साधन लाने के लिए बाध्य नही होगा आदि मांगेे रही। ज्ञापन देने वालो में जितेंद्र गर्ग, रामनाथ शर्मा, अली मोहम्मद, गौरव यादव, संदीप शर्मा, भगवान सिंह, मनोज कुमार आदि रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218