शिकोहाबाद: बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे, आतंक का फूंका पुतला

शिकोहाबाद। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को नारायण तिराहे पर पाकिस्तान समर्थित आतंकबाद का पुतला दहन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये। कार्यकर्ताओं ने आतंकबादियों की इस कायरताना हरकत की कड़े शब्दों में निंदा की। बजरगंदल के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से भेजने की मांग करते हुए उप जिलाधिकारी को सौंपा।

विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ता विहिप के जिलाध्यक्ष ब्रजेश चैहान के नेतृत्व में सुबह 11 बजे एकत्रित हुए और पाकिस्तान समर्थित आतंकबाद का पुतला लेकर नारेबाजी करते हुए तहसील तिराहे पर पहुंचे। तहसील तिराहा पर कार्यकर्ताओं ने पुतले को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। इसके बाद सभी कार्यकर्ता तहसील पहुंचे और यहां पर मौजूद उपजिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा।

वक्ताओं ने कहा कि जम्मू कश्मीर में वैष्णो देवी कटरा से शिव खोड़ी जाते समय 9 जून को हिंदू श्रद्धालुओं की बस पर क्रूर पाकिस्तान पोषित इस्लामी जेहादी आतंकवादियों ने कायराना हमला किया। जिसमें 10 निर्दोष हिंदू तीर्थ यात्री मारे गए। यह संपूर्ण देशवासियों को स्तब्ध करने वाली घटना है। इस घटना से पूरा देश आहत है। बजरंग दल इस कायराना हरकत की तीव्र निंदा करते हुए इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्ण नियंत्रण पाने के लिए निर्णायक और कठोर कदम उठाने की मांग करता है।

ज्ञापन और पुतला दहन करने वालों में तेजेंद्र सिंह चैहान, बृजेश चैहान जिला उपाध्यक्ष विश्व हिंदू परिषद, शशिकांत शर्मा जिला मंत्री विश्व हिंदू परिषद, विकास गुप्ता, कौशल, प्रिंस, विवेक, सूरज, महेश, विश्व प्रताप सिंह, शिव कुमार, हर्षित, होरीलाल, अनिकेत चैहान, दीपक, अनमोल गुप्ता, करन माथुर, सत्यपाल, बबलू, प्रजापति, उदय यादव, भोला सहित तमाम बजरंग दल के कार्यकर्ता मौजूद रहे।