शिकोहाबाद: ठेका सफाई कर्मचारियों ने की चेयरमैन प्रतिनिधि से शिकायत

-पांच हजार रूपए देकर स्थाई कर्मचारी करवाते हैं कार्य

शिकोहाबाद। मंगलवार को नगर पालिका परिसर में सफाई नायक और ठेका सफाई कर्मचारी में झगड़ा हो गया था। जिसके बाद नगर पालिका में दूसरे दिन भी गहमागहमी रही। शिकायत पर थाना पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर शांति भंग में निरुद्ध किया है। वहीं ठेका सफाई कर्मचारियों ने स्थाई कर्मचारियों पर पांच हजार रुपये में दूसरे व्यक्ति पर कार्य कराने का आरोप लगाया है।

मंगलवार को रिंकू और संतोष कर्मचारियों के बीच हुई मारपीट की घटना को लेकर बुधवार को नगर पालिका परिसर में सभाई कर्मचारी एकत्रित हुए। दोनों पक्षों के कर्मचारी पालिका परिसर में एकत्रित हुए। सभी लोगों ने चेयरमैन प्रतिनिधि से इस संबंध में हस्तक्षेप करने की मांग की। ठेका कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि स्थाई कर्मचारी पांच हजार रुपये देकर दूसरे व्यक्ति से कार्य कराते हैं। उन्हें जांच कर हटाया जाए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सभी सफाई कर्मचारियों का कार्ड बनवाया जाए, ताकि यह पता चल सके कि कौन कार्य करता है।

इस पर चेयरमैन प्रतिनिधि ने आश्वासन दिया कि सभी सफाई कर्मचारियों के कार्ड बनाये जायेंगे। इस दौरान अधिशाषी अधिकारी सुरेंद्र प्रताप सिंह भी मौजूद रहे। इसके बाद दोनो कर्मचारियों को पालिका में बुलाया गया और दोनो की सुलह करा दी गई। इस संबंध में पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि राजीव गुप्ता ने कहा कि सभी कर्मचारियों के कहने पर दोनों के बीच समझौता करा दिया है। अब मामला शांत हो गया है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 688