फिरोजाबाद: नवागत सांसद अक्षय यादव का जनपद आगमन पर हुआ जोशीला स्वागत

-हाथ जोड़कर जनता का किया धन्यवाद, बोले जो वादे किए थे पूरा करेंगे

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद अक्षय यादव बतौर सांसद गुरुवार को फिरोजाबाद पहली बार पहुंचे। जहां उन्होंने जिले वासियों की जनता को जिताने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि आने वाला 2027 का चुनाव समाजवादी पार्टी के पक्ष में होगा। हमने जो वादे चुनाव से पहले किए थे, उन्हें पूरा करेंगे।

गुरुवार दोपहर अक्षय यादव समाजवादी पार्टी के कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ ही जिले की जनता का आभार व्यक्त किया। कार्यकर्ताओं ने बुके देकर उनका जोशीला स्वागत किया। उन्होंने कहा कि प्रमाण पत्र ले जाने के बाद वह पहली बार बतौर सांसद आए हैं। जनता ने उन्हें जिताने के लिए कड़ी मेहनत की। आगे भी वह इसी तरह मेहनत करते रहें। वर्ष 2027 के चुनाव के परिणाम सपा के पक्ष में होंगे। चुनाव से पहले उन्होंने जितने वादे जनता से किए थे। जिसमें जसराना और टूंडला विधानसभा के अलावा अन्य विधानसभा क्षेत्रों में व्याप्त बिजली, सड़क और पानी की समस्या शामिल हैं। उनका निदान कराएंगे। जिन क्षेत्रों में खारे पानी की समस्या है। वहां भी मीठा पानी लाने का काम करेंगे। कुछ दिन बाद से ही लोकसभा क्षेत्र में काम दिखना शुरू हो जाएगा। जाम से लोगों को निजात दिलाने के लिए भी काम किया जाएगा।

करहल विधानसभा से अखिलेश यादव के इस्तीफा देने के बाद प्रत्याशी के नाम के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पार्टी हाईकमान तय करेगा। किसको टिकट देना चाहिए और किसको नहीं। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह यादव, शिकोहाबाद विधायक डाॅ मुकेश वर्मा, सिरसागंज विधायक सर्वेश यादव, जसरानपा विधायक इजी. सचिन यादव, मीना राजपूत, रमेश चंद्र चंचल, रामवीर सिंह याद, रामप्रकाश यादव, डीपी यादव, पीएस यादव, डाॅ विजय आर्या, छुट्टन भाई, खालिद नसीर, सोनवीर सिंह, श्यामवीर सिंह, राजू जर्रार, कमलेश यादव, योगेश गर्ग, आदर्श यादव धन्नू, राजकुमार राठौर, राजीव यादव, राकेश यादव, जगमोहन यादव, जिला प्रवक्ता चंद्रकांत यादव आदि मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244