शिकोहाबाद: नगर के छात्र का आईआईटी में चयन

शिकोहाबाद। नगर के एक मेधावी छात्र कृष्ण अग्रवाल ने आईआईटी जैसी प्रतिष्ठित परीक्षा में सफलता प्राप्त कर समाज और अपने विद्यालय का नाम रोशन किया है। कृष्ण अग्रवाल ने जी एडवांस्ड परीक्षा प्रथम प्रयास में ही ऑल इंडिया रैंक 6509 प्राप्त की है।

कृष्ण अग्रवाल ने अपनी हाईस्कूल और इंटर की पढ़ाई ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल से की है। उनके पिता संदीप अग्रवाल बेसिक शिक्षा विभाग में अध्यापक हैं और मां प्रियंका अग्रवाल एक ग्रहणी हैं। उनके बाबा गणेश चंद्र अग्रवाल पाली इंटर कॉलेज में प्रवक्ता पद पर तैनात थे।

छात्र ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां प्रियंका अग्रवाल और विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉक्टर रजनी यादव को दिया है। छात्र के आईआईटी में चयन होने पर बधाई देने वाले उसके घर पहुंच कर उसे बधाई दे रहे हैं।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 707