फिरोजाबाद: आशा आईटीआई के 50 छात्रों का हुआ चयन

-डिक्सन टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नोएडा में मिलेगी नौकरी

फिरोजाबाद। पोस्टेरिटी कंसल्टिंग प्राइवेट लिमिटेड नोएडा के सहयोग से आशा आई.टी.आई. कॉलेज में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिसमें 50 छात्रों का चयन हुआ।

शुक्रवार को आशा आई.टी.आई में पोस्टेरिटी कंसल्टिंग प्राइवेट लिमिटेड नोएडा की कम्पनी के नामित प्रतिनिधि कमलकांत मिश्रा एवं कुंदनगोपाल द्वारा युवाओं का साक्षात्कार के माध्यम से चयन किया गया है। लगभग कम्पनी के प्रतिनिधियों ने 50 छात्रों का चयन किया। जिन्हें डिक्सन टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नोएडा सेक्टर-90 में नौकरी दी जाएगी।

साक्षात्कार के दौरान सेवायोजन विभाग से विपिन शर्मा, ललित मोहन, संस्थान प्रमुख पवन चक्रवर्ती के साथ अभिनायक सिंह, एस.सिंह., प्रतीक कुमार, वरुण कुमार, बहादुर सिंह आदि मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244