शिकोहाबाद: पाली इंटर कॉलेज की पत्रिका सिद्धि का विमोचन

शिकोहाबाद। पाली इंटर कॉलेज की पत्रिका सिद्धि का विमोचन शुक्रवार को कॉलेज में प्रधानाचार्य के कार्यालय में हुआ। इस अवसर पर लोगों ने पाली इंटर कॉलेज की पत्रिका की प्रसंसा की।

पत्रिका विमोचन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नगर पालिका अध्यक्ष रानी गुप्ता रहीं। विशिष्ट अतिथियों में प्रबंधक विनय कुमार पालीवाल, उपाध्यक्ष विपिन कुमार पालीवाल एवं प्रधानाचार्य रवि मिश्रा रहे। सभी अतिथियों ने संयुक्त रूप से पत्रिका का विमोचन किया।

इस अवसर पर संपादक मंडल के सभी सदस्य अरविंद शर्मा,राजीव शर्मा, राम मोहन पालीवाल, डॉ. अजब सिंह, रनवीर सिंह, हरिओम,प्रेम स्वरूप और राजपाल सिंह उपस्थित रहे। डॉ. दीवान सिंह यादव, प्रशांत उपाध्याय, संजय यादव, अरविंद दीक्षित, राजकुमार यादव, संतोष कुमार, नरेंद्र कुमार, मोहम्मद अकरम, मुकेश कुलश्रेष्ठ, सनी उपाध्याय, विनोद कुमार आदि भी इस गौरवपूर्ण पल के साक्षी बने।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 707