फिरोजाबाद: नाॅन रोटी विक्रेता ने चैकी इंचार्ज पर लगाया अभद्रता करने का आरोप

-व्यापारियों ने धरना देकर कार्यवाही की मांग, एसपी सिटी को सौंपा ज्ञापन

फिरोजाबाद। शनिवार को सुभाष मार्केट बस स्टेंड के समीप नाॅन रोटी विक्रेता के साथ गांधी पार्क चैकी इंचार्ज द्वारा अभ्रदता किये जाने पर व्यापारियों में आक्रोश है। व्यापारियों ने घटना स्थल पर ही धरना प्रदर्शन कर चैकी प्रभारी को हटाने की मांग की है। साथ ही एसपी सिटी को ज्ञापन सौंपा है।

थाना दक्षिण देवनगर निवासी दीपक गुप्ता रोडबेज बस स्टेंड के सामने नाॅन रोटी की दुकान संचालित करते है। आरोप है कि गांधी पार्क चैकी इंचार्ज आएं और नाॅन रोटी विक्रेता के साथ अभद्रता करना शुरू कर दी। व्यापारी के साथ अभद्रता देखकर अन्य व्यापारी भी साथ आ गए। व्यापारियों ने घटना की जानकारी व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष अम्बेश शर्मा को दी। उन्होंने मौके पर पहुंचकर व्यापारियों को साथ लेकर सुभाष मार्केट में गांधी पार्क चैकी इंचार्ज की तानाशाही के खिलाफ धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

महानगर अध्यक्ष अम्बेश शर्मा ने कहा कि व्यापारी दीपक गुप्ता के साथ गांधी पार्क चैकी इंचार्ज ने हर तरह ही अभद्रता की है। जिसको व्यापार मंडल बर्दाश्त नहीं करेंगा। कुछ दिन पूर्व भी गांधी पार्क स्थित व्यापारी काले के साथ अभद्रता की गई थी। जिसकी जानकारी सीओ सिटी को दी गई थी। चैकी प्रभारी अपनी तानाशाही कार्यशैली को अपनाएं हुए है। इस दौरान व्यापारियों ने एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा को पूरे प्रकरण की जानकारी देकर एक लिखित शिकायती पत्र दिया है। जिसमें 72 घंटे के अंदर गांधी पार्क चैकी इंचार्ज को हटाने की मांग की है।

ज्ञापन देने वालों में रतीराम गुप्ता संरक्षक आगरा गेट बाजार समिति, रामबाबू झा महानगर महामंत्री, परशुराम लालवानी, पवन दीक्षित पूर्व सभासद, अर्जेश उपाध्याय, मुकेश शर्मा, नवीन उपाध्याय, विवेक कौशल, शांति स्वरूप, सतेंद्र राठौर, सतीश राठौर, शुभम राजपूत, आजाद पेंटर, आदर्श कुमार आदि मौजूद रहे।

 

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1144