फिरोजाबाद: ईद उल अजहा त्योहार की तैयारियों का लिया जायजा

फिरोजाबाद। ईद उल अजहा त्योहार को लेकर करबला कमेटी अध्यक्ष हिकमत उल्ला खान ने अपनी टीम के साथ नगर में भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

शनिवार को करबला कमेटी के अध्यक्ष हिकमत उल्ला खां ने नगर के मोहल्ला कश्मीरी गेट, रामगढ़, नगलाबरी, कोटला, कटरा, रसूलपुर, सदर बाजार कर्बला आदि क्षेत्रों का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। नगर निगम द्वारा सड़कों की साफ सफाई, पेज वर्किंग व प्रकाश की व्यवस्थाएं कराई जा रही है।

वहीं नगर की प्रमुख शाही मस्जिद, जामा मस्जिद, दरगाह अबरारिया आदि स्थानों पर स्ट्रीट लाइट लगवाई गई है। वहीं अपर नगर आयुक्त अब्बास नकवी ने कहा कि नगर निगम द्वारा दिन-रात कार्य किया जा रहे है।ं ईद उल अजहा की नमाज से पहले नगर निगम द्वारा नगर में सभी व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली जाएगी।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1144