फिरोजाबाद: प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर में सुरक्षा कर्मियों की गुंडई

-मरीज को लेकर आई वृद्ध महिला और उसके बेटे के साथ की जमकर मारपीट, किया लहूलुहान

फिरोजाबाद। थाना उत्तर क्षेत्र स्थित प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर में सुरक्षा कर्मियों की गुंडई लगातार बढ़ती जा रही है। एक के बाद एक कर आए दिन मारपीट की घटनाएं सामने आ रही हैं। शनिवार रात्रि भी तीमारदारों के साथ सुरक्षाकर्मियों ने न केवल मारपीट की बल्कि उनका सिर फोड़ कर घायल भी कर दिया।

मैनपुरी के नगला कुंजल निवासी 70 वर्षीय राधा देवी बीमार अपने नाती का इलाज कराने के लिए अपने बेटे सत्येंद्र के साथ फिरोजाबाद के प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर में आई थी। वृद्ध महिला के मुताबिक उनके नाती पर खून चढ़ रहा था। वह नाती के पास बैठी हुई थी तभी वहां पर सुरक्षाकर्मी सुमित यादव और अस्पताल का स्टाफ आ गया। उन्होंने महिला को धक्का देते हुए बाहर जाने को कहा। धक्का देने का जब महिला के बेटे ने विरोध किया तो गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं सुरक्षा कर्मियों ने बेटे सत्येंद्र को इतना पीटा कि उसका सिर फोड़ दिया और हाथों में भी चोट के निशान है। जिससे वह लहूलुहान हो गया।

पीड़ित ने पुलिस को मौके पर बुला लिया। मारपीट की घटना के दौरान राहगीर और अन्य तीमारदारों की भीड़ भी मौके पर जमा हो गई। पुलिस दो आरोपियों को पकड़कर थाने ले गई है जिनसे पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर वैभव कुमार सिंह ने बताया कि ट्रॉमा सेंटर में सुरक्षा कर्मियों और अन्य स्टाफ के द्वारा तीमारदारों के साथ मारपीट की गई, जिसमें दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218