फिरोजाबाद: मेधावी छात्र-छात्राओं एवं वृद्वजनों को किया सम्मानित

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद क्लब में माहेश्वरी महासभा द्वारा समाज के वृद्वजनों एवं मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। इससे पूर्व माहेश्वरी समाज के गणमान्य लोगों ने गोपाल आश्रम में भगवान महेश का दूध से अभिषेक किया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ भगवान महेश की वंदना से हुआ। इसके बाद बच्चों ने सास्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से कार्यक्रम में चार-चांद लगा दिए। बच्चों ने फैंसी ड्रेस एवं नृत्य का मनमोहक प्रदर्शन किया। वहीं समाज के मेधावी छात्र-छात्राओं और वृद्धजनों को मंच से सम्मानित किया। इसके बाद एक शाम खाटू श्याम के नाम भजन संध्या का आयोजन किया गया। जिसमें खाटू श्याम के भजनों पर भक्तगण झूमते दिखाई दिए।

इस दौरान महासभा के जिलाध्यक्ष विनोद महेश्वरी, युवा जिलाध्यक्ष प्रशांत माहेश्वरी, योगेश माहेश्वरी, कपिल माहेश्वरी, प्रो. रवि माहेश्वरी, रामेंद्र राठी, सुधीर माहेश्वरी, निर्मल माहेश्वरी, अनिल माहेश्वरी, युवा महामंत्री संजीव माहेश्वरी, रजत माहेश्वरी, अंकित माहेश्वरी, अर्पित माहेश्वरी, ऋषभ माहेश्वरी आदि मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244