फिरोजाबाद: अग्रोह विकास समिति ने बांटा मीठा शर्बत

फिरोजाबाद। अग्रोह विकास समिति मुख्य शाखा के तत्वाधान में गंगा दशहरा के पर्व के अवर पर हनुमान रोड स्थित झिंदल बिल्डिंग पर मीठा शर्बत का वितरण किया गया।

मीठा शर्बत की प्याऊ का उद्घाटन समिति के अध्यक्ष मोहनलाल झिंदल ने किया। इस अवसर समिति के पदाधिकारियों ने कहा कि अग्रोह विकास समिति समय-समय पर समाज सेवा से जुड़े कार्य करती रहती है। समिति अध्यक्ष मोहन झिंदलन ने कहा कि जलन से बढ़कर कोई भी पुनीत कार्य नहीं है।

इस दौरान अनिल अग्रवाल, राकेश अग्रवाल नवरंग, वेदप्रकाश अग्रवाल, मोहन झिंदल, अमित बंसल, अनिल अग्रवाल, अजय बंसल अज्जू, राजेश अग्रवाल आलोक, राकेश अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, अजय ंिझंदल, रमेश चंद्र बंसल, अनुग्रह गोपाल अग्रवाल, योगेश अग्रवाल, भारतेंद्र अग्रवाल, आलोक अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, नीतेश अग्रवाल जैन आदि मौजूद रहे।

 

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1156