फिरोजाबाद: व्यापारियों ने एसपी सिटी को ज्ञापन सौंप, चौकी इंचार्ज का स्थानान्तरण करने की मांग

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल महानगर अध्यक्ष अम्बेश शर्मा के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा से उनके कार्यालय पर मिला और एक ज्ञापन सौंपा है।

प्रांतीय उपाध्यक्ष कैलाश उपाध्याय ने एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा को अवगत कराते हुए कहा कि सरकारी बस स्टैंड के सामने नाॅन रोटी विक्रेता दीपक गुप्ता के विगत 15 जून गांधी पार्क चौकी इंचार्ज के द्वारा अभद्रता की गई थी। जिसके विरोध में व्यापारियों ने घटना स्थल पर धरना प्रदर्शन कर 72 घंटे का अल्टीमेटम देकर चौकी इंचार्ज को स्थानांतरण की मांग की थी। आज वह समय पूर्ण हो चुका है। व्यापारियों ने एसपी सिटी से गांधी पार्क चौकी इंचार्ज का स्थानान्तकरण करने की मांग की।

इस दौरान एसपी सिटी ने व्यापारियों की बात को शांतिपूर्वक सुनकर समाधान करने का आश्वासन दिया। ज्ञापन देने वालो में प्रांतीय मंत्री मदन लाल वर्मा, रामबाबू झा महानगर महामंत्री, अनिल गुप्ता अमीन युवा महानगर अध्यक्ष, परसराम लालवानी, राज उपाध्याय, सुभाष यादव, आकृति सहयोगी महिला महानगर अध्यक्ष, ममता गुप्ता, चंचल गोयल, नवीन उपाध्याय, दीपक गुप्ता, अर्जेश उपाध्याय, विनय कुमार जैन आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1156