फिरोजाबाद: व्यापारियों आनलाइन ठगी से बचाव के बताए उपाएं

फिरोजाबाद। भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के युवा जिलाध्यक्ष प्रशांत माहेश्वरी के निर्देशन में साइबर क्राइम के बारे में व्यापारियों को जागरूक करने हेतु छोटे चैराहे पर बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें थाना साइबर अपराध प्रभारी ने व्यापारियों को साइबर क्राइम से बचने के टिप्स दिए।

थाना साइबर अपराध प्रभारी आलोक मिश्र ने छोटे चैराहे पर व्यापारियों को आॅनलाइन ठगी से बचने के टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि किसी का फोन आने पर अपनी डिटेल शेयर न करें और न ही कोई ओटीपी नंबर बताए। इससे पूर्व व्यापारियों द्वारा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों एवं पुलिस अधिकारियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया।

इस दौरान व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष रामनरेश कटारा, भाजपा नेता सत्यवीर गुप्ता, राजप्रकाश गुप्ता, अजय जैन बजाज, अखिल गुप्ता, निकेश जैन रानू नितिन सिंगल बिट्टू, भरत गोयल, सौरव अग्रवाल, अर्पित अग्रवाल, अमित गुप्ता, आशीष गुप्ता, उदित गर्ग, मोनू, आशीष दिवाकर, साहिल, प्रांजल पोरवाल, जोनी अग्रवाल आदि व्यापारी मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1144