फिरोजाबाद: माथुर वैश्य मंडलीय परिषद का रक्तदान शिविर 23 जून को

फिरोजाबाद। माथुर वैश्य मंडलीय परिषद मंडल की एक बैठक मंडल अध्यक्ष मुकेश गाजीपुर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में 23 जून को लगने वाले वृहद राष्ट्रीय रक्तदान शिविर को लेकर चर्चा हुई। जिसमें सभी स्वजातीय बंधुओ से रक्तदान आयोजन को सफल बनाने की अपील की गई।

महासभा वरिष्ठ उपाध्यक्ष मुकेश मामा ने मंडल के सभी सजातीय बंधुओ से अपील करते हुए ज्यादा से ज्यादा रक्तदान कर शिविर को सफल बनाएं। मंडल मंत्री दीपक कालू ने कहा कि सिरसागंज, शिकोहाबाद, मक्खनपुर, खैरगढ़, टूंडला और फिरोजाबाद में सात शिविरों के साथ मंडल में कुल 12 कैंपों का आयोजन शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता की शहादत के नाम किया जा रहा है। मंडल में 12 कैंपो पर प्रभारी और सह प्रभारी नियुक्त किए गए हैं।मंडल रक्तदान संयोजक दयाशंकर गुप्ता, विजय टाइगर एवं अशोक गुप्ता ने बताया कि मंडल में डोर टू डोर संपर्क किया जा रहा है। जिसमें ज्यादा से ज्यादा रक्तदान हो सके। पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी समाज के युवा व मातृशक्ति रक्तदान के इस कार्यक्रम में पूरा सहयोग कर रहे हैं।

बैठक में शंकर गुप्ता न्यू लाइट, डॉ मधुरिमा दिनेश गुप्ता, कीर्ति मधूसूदन गुप्ता, गौरव गुप्ता, मयंक गुप्ता, मनोज हैदराबादी, अंशुल गुप्ता, कमल उददयन गुप्ता, अनिल ठाकुर, मनीष हिंदुस्तान, विनोद गुप्ता, पंकज डुडू, प्रदीप दयानंद, सुनील गुप्ता, दिनेश डीसी, अनूप गुप्ता, सौरभ गुप्ता, आशीष गुप्ता के साथ सजातीय बंधु एवं मातृशक्ति उपस्थित रही।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244