फिरोजाबाद: मृतक आकाश के परिजनों से मिला भाजपा का प्रतिनिधि मंडल

फिरोजाबाद। भाजपा का एक प्रतिनिधि मंडल मृतक आकाश जाटव के परिजनों से मिला और हर संभव मद्द का भरोसा दिलाया।

भारतीय का प्रतिनिधि मंडल सदर विधायक मनीष असीजा एवं पूर्व विधायक राकेश बाबू एडवोकेट के नेतृत्व में नगला पचिया में जाकर मृतक आकाश जाटव के परिजनों ने से मिला। साथ ही हर संभव मद्द करने एवं घटना की न्यायिक जांच कराने का आश्वासन दिया।

इस दौरान पूर्व प्रत्याशी ठाकुर विश्वदीप सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष ठा. उदय प्रताप सिंह, महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार, डॉ राकेश गौतम, केडी जाटव, सोबरन सिंह जाटव, सोबरन दिवाकर, डॉ अमित गुप्ता, विष्णु गुप्ता, सुशील मिश्रा, वीरेंद्र सुमन, सत्यवीर गुप्ता, सुनील शर्मा, अनिल भारद्वाज, रविंद्र शर्मा, पार्षद देवेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218