फिरोजाबाद: कांग्रेसियों ने आशुतोष तिवारी को दी श्रंद्वाजली

फिरोजाबाद। जिला कांग्रेस कमेटी के बाईपास रोड स्थित घर संसार कार्यालय पर एक शोकसभा का आयोजन किया गया। जिसमें गोरखपुर महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आशुतोष तिवारी के सड़क दुर्घटना में आकस्मिक निधन पर कांग्रेसियों ने श्रद्धांजलि अर्पित कर शोक प्रकट किया।

जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी एवं महानगर अध्यक्ष हाजी साजिद बेग ने कहा कि आशुतोष तिवारी बहुत ही मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे। उनसे कांग्रेस पार्टी को गोरखपुर में बहुत बल मिलता था, उनकी कमी को पूरी करना असंभव है। हम उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। समस्त कांग्रेसजनों ने दो मिनट का मौन रख उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

शोक सभा में पीसीसी सदस्य शफात खान राजू, पीसीसी सदस्य हाजी नासिर अहमद, एससी-एसटी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संत कुमार, लाला राइन गांधी, गुलशन, वकार खालिक, राजेश दिवाकर, रामकुमार रावत, सलमान, रोहित यादव आदि लोग मौजूद रहे।

 

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1144