फिरोजाबाद: अपना घर आश्रम ने निराश्रत को परिजनों से मिलवाया

फिरोजाबाद। अपना घर आश्रम ने तीन साल से आश्रम में रह रहे एक निराश्रित के परिजनों को ढूंढने में सफलता प्राप्त की। जिसके बाद बरसों से रह रहे निराश्रित को उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

अपना घर आश्रम के अघ्यक्ष अनिल गर्ग, महासचिव मुकेश गुप्ता मामा और अनिल लहरी ने बताया कि अपना घर आश्रम में पिछले तीन सालों से जगदीश नाम का एक प्रभुजी आश्रम में निवास कर रहा था। जगदीश की स्मरण शक्ति लौटने पर उसने बताया कि मेरी ताऊ की बेटी फिरोजाबाद में रहती है। जिसका नाम चाँदनी साहू है। आश्रम के कार्यकर्ताओं ने बहुत परिश्रम के बाद पता लगाया कि चांदनी साहू के पति का नाम टिंकू साहू है। यह परिवार रामनगर मोहल्ले में निवासरत है। गुरुवार को जगदीश के रिश्तेदारों को बुलाकर अपना घर परिवार ने उन्हें जगदीश को सौंप दिया।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1144