सिरसागंज: जन-जन तक संदेश पहुंचाना है, नशे को हाथ नहीं लगाना है-अश्वनी जैन

सिरसागंज। जिला विज्ञान क्लब द्वारा नशा मुक्त भारत पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत विज्ञान कैम्प के 30 वें दिवस पर नशा मुक्ति पर एक स्लोगन प्रदर्शन का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यार्थियों ने नशा मुक्ति पर स्लोगन प्रदर्शित किए।

जिला संयोजक अश्वनी कुमार जैन ने विद्यार्थियों के स्लोगन की सराहना करते हुए बताया कि इस स्लोगन प्रदर्शन में विद्यार्थियों ने कसम यह खाएंगे, नशा दूर भगाएंगे, नशा है धीमा जहर, जो छीन लेता है प्राण, नशा करोगे, तो जीवन भर रोएंगे, जन-जन तक संदेश पहुँचाना है, नशे को हाथ नहीं लगाना है, नशे को दूर भगाओ, सुखी परिवार और खुशियां पाओ, नशा छोड़ो, बोतल तोडो, छोड़ेंगे नहीं अगर नशा, बुरी हो जाएगी तुम्हारी दशा, बुरी संगति से नाता तोडो, नशे की लत को जल्दी छोड़ो, नशे का मत करो भोग, इससे होंगे अनेक रोग, नशा मुक्त भारत पखवाड़ा आदि प्रदर्शित किए।

उन्होंने विद्यार्थियों को जागरूक करते हुए नशे से होने वाली हानियों एवं बीमारियों को भी समझाया एवं नशा मुक्ति के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर अनुज कश्यप, मोहित, सोनवीर, ब्रजमोहन, अंजली, पावनी जैन, पूजा यादव, रोशनी, सारिका, पायल, गोसिया फारूकी, वर्षा, निशा कुमारी, खुशी, करिश्मा आदि की सहभागिता रही।

 

 

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 391