शिकोहाबाद: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मृत्यु, कोहराम

-अस्पताल में चिकित्सक ने परीक्षण के बाद किया मृत घोषित

शिकोहाबाद। थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर 22 एक युवक की खेत पर संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हो गई। खेत पर मृत अवस्था में पड़े युवक को लेकर परिजन अस्पताल आए। इमरजेंसी में तैनात स्टाफ ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिवार में चीख पुकार मच गई। परिजन बिना पुलिस को सूचना दिये हुए शव को अपने साथ घर ले गये।

बछलई निवासी अंकित (22) बुधवार दोपहर 12 बजे के करीब अपने खेत पर गया था। बारिश बंद होने के बाद उसके पिता भी खेत पर पहुंचे तो पुत्र को खेत में लेटा हुआ पाया। उन्होंने काफी अबाज दी, लेकिन उसने कोई उत्तर नहीं दिया। पास पहुंच कर देखा तो उसका शरीर ठंडा पड़ा हुआ था और उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही थी। इसके बाद उसने परिवार के अन्य सदस्यों को जानकारी दी। परिजन युवक को लेकर अस्पताल आए। इमरजेंसी में तैनात स्टाफ ने परीक्षण के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया।

युवक की मौत की जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। मृतक की मां अस्पताल में पहुंच गई और उसका करुणक्रंदन देख कर लोगों की आखें नम हो गईं। परिजन बिना पुलिस को सूचना दिये हुए शव को अपने साथ गांव ले गये। मृतक के साथ आए लोगों ने बताया कि अंकित चार भाइयों में सबसे छोटा था। दोपहर खाना खाने के बाद वह खेत पर चला गया था। लेकिन एक घंटे बाद वह खेत में मृत अवस्था में पड़ा मिला है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 707