फिरोजाबाद: ब्राह्मण युवा जागरण मंच की बैठक सम्पन्न

फिरोजाबाद। ब्राह्मण युवा जागरण मंच की एक बैठक गोपी श्याम इंटर कॉलेज में हुई। जिसमे संगठन का विस्तार किया गया।

रविवार को ब्राह्मण युवा जागरण मंच की बैठक वीरेंद्र श्रोतीय की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में शहर के तमाम युवाओं ने संगठन की सदस्यता ली। मंच की बैठक में निर्णय लिया गया कि संगठन वार्ड स्तर पर काम करेगा और हर वार्ड का क्षेत्रिय अध्यक्ष नियुक्त किया जाएगा। जिससे संगठन का विस्तार होगा और सभी मिलकर निस्वार्थ भाव से ब्राह्मण हित के लिए कार्य करेंगे।

इस दौरन वीरेंद्र श्रोतिय, सौरभ लहरी, प्रशांत शर्मा, आशू उपाध्याय, शोभित भारद्वाज, राजीव शर्मा, तरुण उपाध्याय, चेतन दीक्षित, अंकुर शर्मा, मोहित शर्मा, देव शर्मा, धर्मेंद्र शर्मा, धीरू शर्मा, मनीष शर्मा, उत्कर्ष पाठक, दर्शन पांडे, प्रशांत गौर, प्रशांत शर्मा, श्याम भारद्वाज, अनल्प शर्मा, विमल शर्मा, ललित शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218