एजाज खान के चुंगल में फंसे केरी मिनाटी | Carry vs Ajaz Khan

एजाज खान के चुंगल में फंसे केरी मिनाटी | Carry vs Ajaz Khan

यूट्यूबर कैरी मिनाटी और अभिनेता एजाज खान का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। कैरी मिनाटी अपनी रोस्ट वीडियो के लिए जाने जाते हैं, जिसमें वे अक्सर लोगों का मजाक उड़ाते नजर आते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने एजाज खान को अपने रोस्ट का निशाना बनाया था।

कुछ लोग उनके मजाक को हंसी-मजाक के रूप में लेते हैं, लेकिन इस बार मामला कुछ उलटा पड़ गया है। इस वीडियो में एजाज खान बेहद नाराज दिख रहे हैं और कैरी मिनाटी को धमकी दे रहे हैं। इस दौरान कैरी मिनाटी डरे हुए लग रहे हैं और उन्होंने अभिनेता से इसके लिए माफी भी मांगी है।



जानिये आखिर क्या है वीडियो में 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एजाज खान और कैरी मिनाटी एक साथ हैं। वीडियो में, एजाज पहले कैरी मिनाटी का मास्क हटाते हैं और कहते हैं, “ये कैरी है.. कैरी ने मेरे को रोस्ट किया था। सॉरी बोल दे मेरे फैंस को।” इस पर कैरी जवाब देते हैं, “सर, प्लीज।” इसके बाद एजाज खान कहते हैं, “देखो, हर बिल में हाथ नहीं डालने का, हर बिल में चूहा नहीं होता, किसी-किसी में सांप भी होता है।” इसके बाद कैरी कहते हैं, “अगर आपको बुरा लगा हो तो सॉरी।” अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के रिएक्शन्स आ रहे हैं।

carry vs ajaz khan

लोगो ने क्या कहा 

इस वीडियो पर एक व्यक्ति ने लिखा है, “बहुत बढ़िया भाई… गई होंगी उसकी।” दूसरे ने लिखा, “एक नंबर भाई.. शाबाश।” एक और ने लिखा, “कड़क हार्ड दिया भाई ने, पूरे वीडियो का इंतजार है।” किसी ने कहा, “बाप तो बाप है।” किसी और ने टिप्पणी की, “माइंड ब्लोइंग भाईजान।” एक ने लिखा, “बहुत मजा आएगा भाई।” एक और ने लिखा, “अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे, बहुत हार्ड भाई @इमाजाज़खान।” एक ने लिखा, “वेरी वेरी शानदार भाईजान।” इस तरह से लोग रिएक्शन दे रहे हैं। फिलहाल आप देखिए ये वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajaz Khan (@imajazkhan)



carry vs ajaz khan,ajaz khan carry minati,ajaz khan instagram,eijaz khan carryminati hindi news

गौरव झा
गौरव झा

गौरव झा एक समर्पित और अनुभवी पत्रकार हैं, जो विभिन्न विषयों पर गहन और सूचनाप्रद लेखन के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी पत्रकारिता यात्रा में कई प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपने निष्पक्ष और तथ्यपूर्ण रिपोर्टिंग के लिए प्रशंसा प्राप्त की है। राजनीति, सामाजिक मुद्दों और तकनीकी समाचारों में उनकी विशेष रुचि और विशेषज्ञता है। गौरव झा का उद्देश्य सदैव सच्चाई और निष्पक्षता के साथ पाठकों को सूचित करना है। पत्रकारिता के प्रति उनकी निष्ठा और जुनून उन्हें एक सम्मानित और विश्वसनीय पत्रकार बनाता है।

Articles: 26