फिरोजाबाद: व्यापारियों ने नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल महानगर का एक प्रतिनिधि मंडल नगर आयुक्त घनश्याम मीणा से मिला और एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें व्यापारियों की समस्याओं को समाधान कराने की मांग की है।

महानगर अध्यक्ष अम्बेश शर्मा ने कहा कि नगर में जाम की समस्या के चलते व्यापार पर असर पड़ रहा है। बाजारों में दो-दो घंटे जाम लगा रहता है, जिससे दुकानों पर ग्राहकों को पहुंचने में दिक्कते आती है। वहीं बाजारों में कुछ दुकानदारों द्वारा हद से ज्यादा अपनी दुकानों को आगे बढ़ाकर अतिक्रमण कर लिया है, उन्हें चेतावनी देकर हटवा दिया जाएं। साथ ही नगर की यातायात व्यवस्था को दुरूस्त रखने के लिए नगर निगम, ट्रैफिक विभाग और पुलिस विभाग के अधिकारी आपस में समन्वय बनाकर शहर को जाम से मुक्त कराएं।

इसके अलावा सदर बाजार में सफाई कार्य रात्रि 9ः30 बजे के बाद कराने, घंटाघर का जीर्णोद्वार कराने, शास्त्री मार्केट में ओवरहेड टैंक को सुचारू कराने, नगर में बंद पड़ी प्याऊ को चालू कराने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में हरिशंकर अग्रवाल, रामाशंकर दादा, रामबाबू झा, परशुराम लालवानी, पवन दीक्षित पूर्व पार्षद, आकृति सहयोगी, ममता गुप्ता, अर्जेश उपाध्याय, राजपाल यादव, मूलचंद राठौर, गौरव जैन, नवीन उपाध्याय, अतुल जैन, मूलचंद राठौर, जाकिर पहलवान, पारुल गुप्ता, विवेक कौशल, मोहित मित्तल, वीरेंद्र भटनागर, देवेंद्र राठौर, अंशुल यादव, योगेंद्र राठौर, राम नरेश आदि सैंकड़ो व्यापारी मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1144