फिरोजाबाद: माॅर्निंग रेड में दस घरो में बिजली चोरी पकडी, मुकदमा दर्ज

-चोरी से चल रहे थे कूलर, एसी

फिरोजाबाद। विद्युत विभाग द्वारा प्रतिदिन मॉर्निंग रेड अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें बिजली चोरो के खिलाफ आए दिन कार्यवाही हो रही है। उसके बाबजूद बिजली चोरी करने वाले अपनी आदतो से बाज नही आ रहे है। सोमवार को एक्सईएन शहरी क्षेत्र द्वितीय के निर्देशन में चले अभियान में दस लोग बिजली चोरी करते पाए गए है।

एक्सईएन शहरी क्षेत्र द्वितीय शैलेन्द्र धीरानन के निर्देशन में सोमवार प्रातः चार बजे एसडीओ रजत शुक्ला के नेतृत्व में एसएन सब स्टेशन के विद्युत उपकेंद्र कंकरऊ कोठी की टीमों ने संयुक्त रूप से लाइन लॉस क्षेत्र में अभियान चलाते हुए उस लोगों को बिजली चोरी करते हुए पकड़ लिया है। अवर अभियंता एसएन लोकेन्द्र पाठक ने बताया कि मोर्निग रेड के दौरान दस लोगो को बिजली चोरी करते पकडा है। सभी कटिया डालकर घरो को रोशन कर रहे थे। सभी के खिलाफ विभागीय थाना आसफाबाद में एफआईआर दर्ज कराई गई।

– बिजली चोरी पर अंकुश लगाने के लिए शहर में निरंतर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है इसके तहत निरंतर घरो व व्यवसायिक भवनो की निरंतर चेकिंग कराई जाएगी। किसी भी परेशानी से बचने के लिए सभी उपभोक्ता मीटर से ही बिजली जलाएं, जिससे शासन की मंशा के अनुरूप 24 घंटे विद्युत आपूर्ति दी जा सके।

शैलेन्द्र धीरानन, एक्सईएन, विद्युत विभाग

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218