शिकोहाबाद: स्थापना दिवस पर हुई गोष्ठी

शिकोहाबाद। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने परिषद का 76 वां स्थापना दिवस गोष्ठी के रूप में मनाया। इस दौरान लोगों ने परिषद के स्थापना दिवस और उसके उद्देश्य पर प्रकाश डाला।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई शिकोहाबाद के द्वारा 76 वां स्थापना दिवस पर नगर के जसलई रोड स्थित केशवपुरम सरस्वती विद्या मंदिर में विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम नगर अध्यक्ष डॉ. संजय उपाध्याय की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। परिषद के कार्यकर्ताओं ने विद्यार्थी परिषद के संबंध में विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर डॉ राकेश पाण्डेय ने कहा कि परिषद हमेशा छात्र हित, समाज हित और राष्ट्र हित के लिए कार्य करता है। इसी संकल्प के साथ वर्ष 1949 में परिषद की स्थापना की गई थी।

मौके पर परिषद कार्यकर्ताओं ने युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष डॉ. संजय उपाध्याय, हरिओम शुक्ला, माता प्रसाद, विजय कुमार, तारा चंद्र, आदित्य नारायण, हरिश्चंद्र शर्मा, अवधेश शर्मा के साथ जिला संयोजक जितेंद्र सिंह, नगर सह मंत्री सचिन ठाकुर, अनुज, अंबुज पाण्डेय, अभिषेक मिश्रा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 688