फिरोजाबाद: कांग्रेसियों ने कैडिल जलाकर शहीदों को दी श्रद्वाजली

फिरोजाबाद। मंगलवार को कांग्रेसियों ने कठुआ में आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए सुभाष तिराहे स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा के समीप मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने कहा कि कठुआ में जिस प्रकार से आतंकवादियों ने धोखे से हमारे सेना के जवानों पर हमला किया है, उसकी जिला कांग्रेस कमेटी निंदा करती है। शहीद सैनिकों के परिजनों के साथ सारा देश खड़ा है। हम केंद्र सरकार से निवेदन करते हैं कि वह सेना को खुली छूट दें। जिससे ऐसे दहशतगर्दो को उनके अनजान तक पहुंचाऐ और कभी आगे इस तरह का देश विरोधी कृत्य करने की कोई सोचे भी नहीं।

श्रद्धांजलि देते समय सभी कांग्रेसीजनों ने शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। श्रद्धांजलि देने वालों में महानगर अध्यक्ष हाजी साजिद बेग, वरिष्ठ कांग्रेसी धर्म सिंह यादव, मनोज भटेले, चांद कुरैशी, लाला राइन गांधी,वकार खालिक, मानसिंह दिवाकर, खजांची दिवाकर, अभिषेक गौतम,आदिल,दिनेश आदि लोग उपस्थित थे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244