फिरोजाबाद: नगर पथ विक्रेता कमेटी के सदस्य बने प्रमोद राजौरिया

फिरोजाबाद। नगर निगम द्वारा पथ विक्रेताओं की देखभाल के लिए लेकर नगर आयुक्त घनश्याम मीणा की अध्यक्षता में नगर पथ विक्रेता कमेटी का गठन किया गया था। नगर आयुक्त ने कमेटी का विस्तार करते हुए पार्षद प्रमोद राजौरिया को सदस्य मनोनीत किया। अपर नगर आयुक्त अब्बास हसन नकवी ने प्रमोद राजौरिया को मनोनीत पत्र सौंपा।

प्रमोद राजौरिया को नगर पथ विक्रेता कमेटी सदस्य बनाए जाने पर उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। तथा उनके निवास स्थान पहुंच कर बधाई दी। हर्ष व्यक्त करने वालों हरिओम वर्मा पूर्व पार्षद, रीतेश अग्रवाल व्यापार मंडल, अविन जैन, श्याम पाराशर, राकेश राजौरिया कुक्कू, अमर वर्मा, अनिल चतुर्वेदी आदि रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218