फिरोजाबाद: सूदखोर भाईयों ने युवक को बंधक बनाकर पीटा, युवक ने की आत्महत्या

-तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

फिरोजाबाद। कर्ज में लिए रुपये न दे पाने पर सूदखोर भाईयों ने एक युवक को तालिबानी तरीके से प्रताड़ित किया। उसे कमरे में बंधक बनाकर पीटा। उसके चेहरे पर लातें मारीं। इससे आहत युवक ने रात फंदे पर लटक कर जान दे दी। बंधक बनाने और पिटाई के दो वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

मामला थाना सिरसागंज क्षेत्र के मोहल्ला दक्षिणी मोहनगंज का है। यहां रहने वाले 26 वर्षीय कमल कुमार ने कस्बे में ही रहने वाले दो सूदखोर भाइयों से 70 हजार रुपये कर्ज लिया था। जिसे अदा न करने में देरी होने पर सूदखोर उसे परेशान कर रहे थे। चार-पांच दिन पहले कमल को अगवा कर कमरे में बंद कर लिया। उसके हाथ-पैर बांध कर जमीन पर बिठा लिया। इसके बाद से गाली गलौज करते हुए उसे पीटा। वीडियो में दो युवकों की आवाज सुनाई दे रही है। जो उससे रुपये मांग रहे हैं।

कमल किसी से रुपये लेकर जल्द देने की बात कह रहा है। एक युवक पैर से उसके सिर पर मारते दिखाई दे रहा है। इस घटना से क्षुब्ध कमल ने रात को कमरे में फंदे से लटक कर जान दे दी। घटना के समय उसकी वृद्ध मां कृष्णा मुहल्ले में दावत खाने गई थी। लौटी तो बेटे को शव लटका देख बेहोश हो गई। तीन भाइयों में दूसरे नंबर का कमल वाहन चालक था। एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह का कहना है कि दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244