फिरोजाबाद: पंकज गुप्ता को माथुर वैश्य की उपाधि से किया सम्मानित

फिरोजाबाद। अखिल भारतीय माथुर वैश्य महासभा महापंचायत एवं विशाल सम्मेलन का आयोजन अग्रसेन सेवा सदन आगरा में किया गया। जिसमें फिरोजाबाद केंद्रीय युवा दल के पूर्व महासचिव पंकज गुप्ता को माथुर वैश्य की उपाधि से सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि आज मुझे जो सम्मान मिला है, उसके लिए आगरा माथुर वैश्य समाज मंडली परिषद का मैं हृदय से आभार प्रकट करता हूॅ। साथ ही आगामी समाज के कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने का वादा किया। इस दौरान दिलीप गुप्ता, अचल गुप्ता, कुलदीप गुप्ता, भगवान प्रसाद गुप्ता, रघुनाथ गुप्ता, आदित्य गुप्ता, राजेश गुप्ता जयपुर, प्रमोद कुमार फिरोजाबाद सहित तमाम समाजसेवी उपस्थित रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218