फिरोजाबाद: शराबी बरातियों की हरकतें देख दुल्हन ने किया शादी से इन्कार

दोनो पक्ष थाने में मौजूद, सुलह समझौते का हो रहा प्रयास

फिरोजाबाद। शादी समारोह में बारातियों द्वारा शराब पीकर जमकर उतपात मचाया। विवाह समारोह में शामिल होने आयी कन्या पक्ष की महिलाओं के साथ छेडखानी की। बारातियों की इस हरकत को देखकर दुल्हन ने शादी करने से इन्कार कर दिया। जिससे लडका पक्ष में खलवली मच गई। दोनो पक्ष के लोग थाने पहुंच गए। जहां वार्तालाव चल रहा है।

थाना जसराना क्षेत्र के गांव खुदादापुर निवासी विश्वान सिंह के पुत्र रविंद्र सिंह की बारात आरपीएस मैरिज होम घिरोर रोड जसराना में थाना ओंछा के गांव झाल नगरिया निवासी रामबाबू पुत्री अर्चना के शादी होने आई थी। बुधवार की रात में बारात जैसे ही मैरिज होम पहुंची तो उनका स्वागत सत्कार किया गया। इसके बाद शादी की रस्मों को शुरू किया गया। जहां पर शादी की रस्मे हो रही थीं वहां दुल्हन पक्ष की कुछ महिलाएं बैठी थीं।

आरोप है कि इसी दौरान दूल्हे के कुछ रिश्तेदार वहां पहुंच गए। उन्होंने काफी शराब पी रखी थी. इसके बाद महिलाओं से गंदी हरकतें करनी शुरू कर दी। महिलाओं ने जब इसका विरोध किया तो दूल्हे के रिश्तेदार आग बबूला हो गए और मारपीट शुरू कर दी। मामला इतना बढ़ गया कि घराती एवं बाराती में जमकर लात घुसे चले। बाद में दुल्हन पक्ष ने शादी करने से इनकार कर दिया। मामला के बाद थाना जसराना में पहुंचकर दोनों पक्षों के बीच आपस में समझौते की बात चल रही है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244