फिरोजाबाद: मैनपुरी के हिस्ट्रीशीटर से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से हुआ घायल

-मैनपुरी एटा और फिरोजाबाद में दर्ज है 30 मुकदमे

फिरोजाबाद। मैनपुरी के हिस्ट्रीशीटर लुटेरे से फिरोजाबाद पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की गोली लगने से आरोपी घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हिस्ट्रीशीटर पर मैनपुरी, एटा और फिरोजाबाद में 30 मुकदमे दर्ज हैं।

एसपी ग्रामीण अखिलेश भदोरिया ने बताया कि बाइक चोरी के मामले में 3 अक्टूबर को थाना सिरसागंज में एक मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। चोरी की घटना के कुलसी के लिए दो टीमों का गठन किया गया था। शनिवार रात मुखबिर ने सिरसागंज पुलिस को सूचना दी कि बाइक चोरी करने वाला आरोपी कहीं भागने की फिराक में है, जो मोटर साइकिल से कस्बा सिरसागंज की तरफ आ रहा है।

सूचना पर पुलिस टीम द्वारा ग्राम सूरजपुर दुगमईनगर के पास चेकिंग शुरू कर दी गई। इसी दौरान सामने से एक मोटरसाइकिल आती हुई दिखाई दी जिस पर एक व्यक्ति सवार था, जिसे पुलिस टीम द्वारा रुकने का इशारा किया गया। तो मोटरसाइकिल सवार संदिग्ध व्यक्ति मोटरसाइकिल को वापस मोड़कर भागने का प्रयास करने लगा जिससे हड़बड़ाहट में मोटरसाइकिल फिसलकर गिर गयी । पुलिस टीम को अपनी तरफ आता देखकर संदिग्ध व्यक्ति द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी गयी।

पुलिस टीम द्वारा खुद को बचाते हुए आत्मरक्षार्थ की गयी जबावी फायरिंग में अभियुक्त के पैर गोली लग गयी। अभियुक्त को पुलिस मुठभेड़ के दौरान घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से 1 अवैध तमंच, 2 खोखा कारतूस, 1 जिंदा कारतूस और चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद हुए है। आरोपी ने अपना नाम यादवेन्द्र उर्फ मोना पुत्र मुकेश चन्द्र निवासी एमा हसननगर थाना बरनाहल जनपद मैनपुरी बताया। घायल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि गिरफ्तार किए गया आरोपी मैनपुरी का हिस्ट्रीशीटर है। जिस पर मैनपुरी, एटा और फिरोजाबाद में 30 मुकदमे दर्ज हैं।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2789