शिकोहाबाद: एसडीएम ने किया इंटरलॉकिंग सड़क का निरीक्षण

-सड़क निर्माण से पूर्व नाली न बनने की शिकायत पर हुईं नाराज

शिकोहाबाद। पंजाबी कॉलोनी में कुछ दिनों पूर्व बनाई गई सड़क का एसडीएम ने शिकायत मिलने के बाद निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्य में गुणवत्ता की जांच की। साथ ही सड़क बनाने से पूर्व नाली निर्माण न किये जाने पर नाराजगी जाहिर की।

सोमवार को एसडीएम विकल्प पंजाबी कॉलोनी हनुमान मंदिर के समीप पहुंची। यहां नगरपालिका के ठेकेदार द्वारा कुछ दिनों पूर्व ही इंटरलॉकिंग सड़क का निर्माण कराया गया है। एसडीएम ने सड़क की गुणवत्ता की जांच की। इस दौरान स्थानीय लोगों ने सड़क बनाने से पूर्व नाली निर्माण न कराये जाने की एसडीएम से शिकायत की। जिस पर एसडीएम ने नाराजगी जताई।

एसडीएम ने नगरपालिका के कार्यालय अधीक्षक हृदयराम यादव से जानकारी करते हुए कहा कि जेई को मौके पर बुलाकर समस्याओं से अवगत करायें। साथ ही इस समस्या का समाधान करायें। दोबारा निरीक्षण में खामी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर जेई अमित राठौर एवं नानक चन्द्र कश्यप आदि मौजूद रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 865