दस दिन पूर्व हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा

शौक पूरे करने के लिए सुनार की दुकान से चुराए सोने-चांदी के आभूषण
फिरोजाबाद। बढ़ती महंगाई के बीच शौक पूरे करने के लिए युवा पीढ़ी किसी भी परिस्थिति से गुजरने को तैयार हो जाती है। शौक पूरे करने के लिए सुनार की दुकान से चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी किए गए सोने-चांदी के जेवर भी बरामद हुए हैं।
नारखी में अनिल कुमार की सोने-चांदी की दुकान है। 10 दिन पूर्व उनकी दुकान से चोर लाखों के जेवर और नगदी चोरी कर ले गए थे। मंगलवार को पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है। एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि सुनार की दुकान से चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। एसपी सिटी के मुताबिक चोरी करने वाले आरोपियों को थाना उत्तर इंस्पेक्टर संजीव कुमार दुबे ने पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर गोमती नगर से गिरफ्तार कर लिया।
इनके पास से चोरी किए गए एक सोने का हार, तीन हाथ की अंगूठी, पांच अंगूठी के नग, एक जोड़ी पायल, 15 हजार नगदी, एक ई-रिक्शा, तीन तमंचे और 6 कारतूस बरामद कर लिए। बरामद माल की कीमत करीब पौने चार लाख रुपए है। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम अभिषेक कुमार सविता पुत्र यतेंद्र कुमार निवासी जौंधरी, पुष्पेंद्र उर्फ चटुआ पुत्र सतेंद्र कुमार निवासी टापा पैठ और रोहित शंखवार पुत्र कुंवरपाल निवासी रामकृष्णनगर थाना उत्तर बताए हैं। आरोपी शौक पूरे करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

 

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -